थॉमस कुक इंडिया ने बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन को अपने फॉरेक्स बिज़नेस के लिए ब्रांडएंबेसडर नियुक्त किया।
थॉमस कुक इंडिया ने बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन को अपने फॉरेक्स बिज़नेस के लिए ब्रांडएंबेसडर नियुक्त किया है।
युवा भारत को लक्षित करते हुए प्रीपेड बॉर्डरलेस ट्रैवल कार्ड की रणनीतिक पहल
भारत के मिलेनियल्स और जेन ज़ी युवा, देश की बढ़ती अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रवृत्ति के प्रमुख कारक हैं। उद्योग कीरिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय युवाओं की खर्च करने की प्राथमिकताओं में यात्रा को विशेष स्थान प्राप्त है। इस उभरते हुए बाज़ार का लाभउठाने के लिए, भारत की अग्रणी ओमनीचैनल विदेशी मुद्रा सेवा प्रदाता कंपनी थॉमस कुक (इंडिया) लिमिटेड ने बॉलीवुड के लोकप्रिय युवाअभिनेता कार्तिक आर्यन को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।
कार्तिक आर्यन, अपने करिश्माई व्यक्तित्व और भारतीय युवाओं से मजबूत जुड़ाव के लिए जाने जाते हैं। उनकी विशाल फैन फॉलोइंग औरप्रेरणादायक छवि, खासतौर पर मिलेनियल्स और जेन ज़ी के बीच, उन्हें एक प्रभावशाली चेहरा बनाती है। वह भारत के आधुनिक यात्रियों कीसोच और शैली का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिससे वह थॉमस कुक इंडिया जैसे नवीन और तेज़तर्रार फॉरेक्स विशेषज्ञ के लिए आदर्श विकल्पसाबित होते हैं।
इस साझेदारी की शुरुआत थॉमस कुक के हाल ही में लॉन्च किए गए बॉर्डरलेस ट्रैवल कार्ड के प्रमोशन से होगी। यह मल्टी-मुद्रा कार्डअंतरराष्ट्रीय यात्रियों को सुरक्षित, सहज और सुविधाजनक अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
कैम्पेन फिल्म: यात्रा में सरलता का संदेश कैम्पेन के तहत
Comments
Post a Comment