एसीटी फाइबरनेट ने 2024 के लिए आकर्षक प्लान्स के साथ दिल्ली में ब्रॉडबैंड पेशकश का विस्तार किया

एसीटी फाइबरनेट ने 2024 के लिए आकर्षक प्लान्स के साथ दिल्ली में ब्रॉडबैंड पेशकश का विस्तार किया



● एसीटी फाइबरनेट ने तीन नए एंटरटेनमेंट बंडल प्लान पेश किए हैं, जो कुछ प्रमुख ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं।

● एसीटी फाइबरनेट का बजट-अनुकूल बंडल सिर्फ 549 रुपये से शुरू होता है और 1999 रुपये तक जाता है जो ग्राहकों को उनकी जरूरत वाले पैकेज पर 1 जीबीपीएस पर अल्ट्रा-फास्ट इंटरनेट की स्पीड  मिलती है।


13 September, 2024: दिल्ली के इंटरनेट यूजर्स के लिए एक आकर्षक कदम उठाते हुए, एसीटी फाइबरनेट (एट्रिया कन्वर्जेंस टेक्नोलॉजीज लिमिटेड) ने नए प्‍लांस के साथ मौजूदा पेशकशों को अपग्रेड करने की घोषणा की है। एसीटी फाइबरनेट भारत की सबसे बड़ी फाइबर केंद्रित वायर्ड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा प्रदाता कंपनी है। इन प्‍लांस को हाई स्पीड इंटरनेट और डिजिटल एंटरटेनमेंट की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। 


एडवांस्ड एसीटी स्मार्टफाइबर तकनीक का लाभ उठाते हुए, कंपनी ने बजट-अनुकूल ब्रॉडबैंड  प्लान्स की एक सीरीज को पेश किया है, जो 50 एमबीपीएस के लिए मात्र 549 रुपये से शुरू होती है और 1999 रुपये में 1 जीबीपीएस तक चलती है। यह तकनीक यूजर्स के लिए समर्पित वर्चुअल स्पीड लेन को सुनिश्चित करती है, जो बाधा मुक्त बैंडविड्थ की पेशकश करते हुए  स्ट्रीमिंग, गेमिंग और व्यापक डाउनलोडिंग सहित असंख्य ऑनलाइन गतिविधियों के लिए आदर्श विकल्प के तौर पर उभर कर सामने आता है।


आज के डिजिटल युग में डेटा की असीमित जरूरत को पूरा करने की स्थिति को समझते हुए एसीटी फाइबरनेट की योजनाओं को असीमित डेटा की निष्‍पक्ष उपयोग नीति (एफयूपी) के साथ बनाया गया है। यह दृष्टिकोण प्रभावी रूप से यूजर्स को वास्तव में असीमित डेटा प्रदान करता है। यहां तक कि एफयूपी के बाद स्पीड या कनेक्टिविटी से समझौता किए बिना सबसे अधिक मांग वाले इंटरनेट यूजर्स की जरूरतों को भी पूरा करता है। इसके अलावा, डिजिटल एंटरटेनमेंट की तरफ होते बदलाव को अपनाते हुए, एसीटी फाइबरनेट ने नेटफ्लिक्स, डिजनी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी5 और युप्पटीवी जैसे प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए बंडल सब्सक्रिप्शन के साथ अपने ब्रॉडबैंड प्लान को और अधिक बेहतर किया है।


एंटरटेनमेंट-केंद्रित प्लान्स की शुरुआत 649 रुपये प्रति माह पर एसीटी वेलकम प्लस से शुरू होती हैं, जो डिज्नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी 5 और युप्पटीवी तक पहुंच के साथ 50 एमबीपीएस की गति प्रदान करती है। यह उन यूजर्स के लिए डिजाइन की गई है जो कंटेंट की व्यापक श्रृंखला चाहते हैं। नेटफ्लिक्स पसंद करने वालों के लिए, एसीटी वेलकम स्ट्रीम प्लान 699 रुपये प्रति माह पर 50 एमबीपीएस और नेटफ्लिक्स सदस्यता प्रदान करता है। प्रीमियम दिल्ली सिग्नेचर प्लान 999 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध है, जिसमें नेटफ्लिक्स, डिज्नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, जी 5 और युप्पटीवी की सदस्यता के साथ 150 एमबीपीएस की गति शामिल है, जो अल्टीमेंट एंटरटेनमेंट पैकेज चाहने वाले परिवारों की जरूरतों को पूरा करती है। इन प्लान्स को डिजिटल सामग्री की प्रचुर मात्रा तक आसान पहुंच प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है, जिससे ग्राहकों को शानदार मनोरंजन का अनुभव मिलता है।


बेहतर स्ट्रीमिंग और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर जोर देने के साथ, एसीटी फाइबरनेट की स्मार्टफाइबर® तकनीक  से सहज वीडियो अनुभव मिलता है। यह इनोवेशन लैटेंसी को काफी कम कर देता है, जिससे मूवी स्ट्रीमिंग, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और ऑनलाइन गेमिंग जैसी गतिविधियां आसान और अधिक मनोरंजक हो जाती हैं। इस तकनीक को विशेष रूप से बड़ी स्क्रीन और स्मार्ट टीवी के बढ़ते उपयोग के अनुकूल बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। साथ ही इसका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि बैंडविड्थ खपत को चौबीसों घंटे 4K रिजॉल्यूशन में लैग-फ्री देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए कुशलतापूर्वक प्रबंधित किया जा सके।


बेहतर इंटरनेट और मनोरंजन सेवाओं के अलावा, एसीटी फाइबरनेट डिजिटल सुरक्षा और घरेलू निगरानी को उच्च प्राथमिकता देता है। इसकी ब्रॉडबैंड सेवाओं के हिस्से के रूप में एसीटी शील्ड और एसीटी होम कैमरा की शुरूआत सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करती है, जो यूजर्स को संभावित सायबर खतरों से बचाती है और घरेलू सुरक्षा के लिए रियल टाइम की निगरानी प्रदान करती है। ये सेवाएं एसीटी फाइबरनेट की न केवल अपने ग्राहकों को डिजिटल दुनिया से जोड़ने की प्रतिबद्धता को उजागर करती हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित करती हैं कि उनका ऑनलाइन अनुभव सुरक्षित हो।


दिल्ली में एसीटी फाइबरनेट की नई ब्रॉडबैंड लाइनअप, जिसमें एसीटी वेलकम प्लान, एसीटी सिल्वर प्रोमो, एसीटी प्लैटिनम प्रोमो और अल्ट्रा-फास्ट एसीटी गीगा प्लान जैसी योजनाएं शामिल हैं, प्रतिस्पर्धी कीमतों पर हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को सामने रखती है। मनोरंजन और सुरक्षा सुविधाओं के साथ-साथ विभिन्न आवश्यकताओं और बजट के अनुरूप योजनाओं की एक श्रृंखला की पेशकश करके, एसीटी फाइबरनेट दिल्ली में इंटरनेट के अनुभव को बदलने में अग्रणी बना हुआ है। इन नए ब्रॉडबैंड प्लान्स और सेवाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए, ग्राहकों को एसीटी फाइबरनेट की वेबसाइट पर जाने या उनकी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। एसीटी फाइबरनेट के साथ, दिल्ली में यूजर न केवल तेज इंटरनेट बल्कि ज्यादा बेहतर, अधिक सुरक्षित और ज्‍यादा आनंददायक डिजिटल लाइफ की उम्मीद कर सकते हैं।


एसीटी फाइबरनेट के विषय में

एसीटी फाइबरनेट भारत के सबसे बड़े वायर्ड आईएसपी में से एक है, जिसका मुख्यालय बेंगलुरु में है। कंपनी का परिचालन 23 शहरों में है और यह 2.1 मिलियन ग्राहकों को सेवा देती है। अपनी अत्याधुनिक तकनीक और हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी के लिए जानी जाने वाली कंपनी ने 2019 में अपने उपभोक्ता उत्पाद, एसीटी स्ट्रीम टीवी 4K के लॉन्च के साथ धमाल मचाने में सफल रही। एसीटी फाइबरनेट ने भारत में 1 गीगा-स्पीड कनेक्टिविटी का बीड़ा उठाते हुए सबसे पहले 2017 में हैदराबाद में, उसके बाद 2011 में बेंगलुरु और चेन्नई में इसे पेश किया। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.actcorp.in पर जाएं।

Comments