आज धरना स्थल पर सर्वसम्मति से श्री पतराम सूबेदार अंधोंप को अध्यक्ष बनाया गया।

आज धरना स्थल पर सर्वसम्मति से श्री पतराम सूबेदार अंधोंप को अध्यक्ष बनाया गया।



आज सभा अध्यक्ष जी ने 29 फरवरी 2024 को मंत्री जी के घेराव के लिए एक नई रणनीति पर काम किया और अपने परिचित गांव वालों से और पड़ोसी गांव से प्रार्थना करी कि बड़े गांव से 20 ट्रैक्टर और छोटे गांव से 10 ट्रैक्टर धरना स्थल पर 29 तारीख को पहुंचे। उसके बाद मंत्री जी के घेराव के लिए लगभग 11:00 बजे गांव मोहना धरना स्थल से प्रस्थान करेंगे। पूरे दिन अलग-अलग टीमों में बैठ कर सबने फोन माध्यम से यह मैसेज अपने परिचित गांव में और जानकारी के सदस्य को बताया।

धरना स्थल पर मौजूद सरदारी ने इस कदम को बहुत ही अच्छा बताया जिससे कि पड़ोसी गांवों से और क्षेत्र की सरदारी से अच्छा रिजल्ट मिलने की संभावना है। जैसा कि आप सबको पता है बीते कल पृथला विधायक नैनपाल रावत इस घेराव की रणनीति से डर के 24 फरवरी को ही धरना स्थल पर पहुंच गए थे और उन्होंने इतने दिनों तक धरने से दूर रहने के लिए माफी भी मांगी। और आगे हर हफ्ते आकर उतार-चढ़ाव के लिए जो भी अपडेट रहेगी वह धरना स्थल पर आकर बताएंगे। 

राजेश तेवतिया जी ने गत 19 फरवरी को दर्ज हुए मुकदमों के बारे में भी सबको बताया कि किसी को कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है मैं कंघे से कंधा मिलाकर इस धरने में और इन दर्ज मुकदमों में लडूंगा। 



अध्यक्ष और कमेटी अध्यक्ष ने साथ ही बताया कि या तो सरकार हमारी इस उतार चढ़ाव वाली घोषणा को पूरी करें।  नहीं तो हमारा आंदोलन इसी तरह जारी रहेगा। 


मौके पर मौजूद

कमेटी अध्य्क्ष:श्री ईश्वर नम्बरदार

मंच संचालक: देवी सिंह लांबा 


युवा सक्ति एवम धरना स्थल पर बैठी हुई समस्त इलाके की सरदारी एवम मातृसक्ति।

Comments