तापसी पन्नू ने ‘तापसी वर्सेस द वर्ल्‍ड’ के साथ मचाई सनसनी, स्विस ब्यूटी के नए कैम्पेन में दर्शकों का ध्‍यान खींचा

तापसी पन्नू ने ‘तापसी वर्सेस द वर्ल्‍ड’ के साथ मचाई सनसनी, स्विस ब्यूटी के नए कैम्पेन में दर्शकों का ध्‍यान खींचा



 इंस्टाग्राम पर यह टीज़र तुरंत ही एक सेंसेशन बन गया और कई बॉलीवुड पैपराज़ी और एंटरटेनमेंट चैनल यह आश्‍चर्य कर रहे थे कि स्विस ब्यूटी को 54.1 मिलियन लोगों तक पहुँचाने के लिए तापसी क्‍या कर रही थीं  


 


27 जून, 2023: साल 2013 में शुरू हुए लोकप्रिय भारतीय कलर कॉस्‍मेटिक्स ब्रांड स्विस ब्यूटी ने हाल ही में एक आकर्षक और महत्‍वपूर्ण कैम्पेन ‘फॉर ऑल दैट यू आर। फॉर ऑल दैट यू कैन बी’ लॉन्च किया है। इस कैम्पेन में चर्चित अभिनेत्री और ब्रांड एम्बेसेडर तापसी पन्नू नज़र आएंगी जो अपने बेरोक, विशिष्ट और बेबाक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। एक ऐसी दुनिया में जहाँ अनुरूपता या किसी निश्चित दिशा में चलने को प्राथमिकता दी जाती है, ब्रांड इन बाधाओं को तोड़ना चाहता है और एक प्रमाणिक और सहज  खूबसूरती को सामने लाने का इच्‍छुक है जो हम सभी के अंदर मौजूद होती है।


 


तापसी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर ‘तापसी वर्सेस द वर्ल्‍ड’ टीज़र शेयर करने के साथ ही इस कैम्पेन की शुरूआत हुई, जिसने कुछ समय में ही सोशल मीडिया का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया और एंटरटेनमेंट उद्योग में सनसनी फैला दी। महज 5 घंटो में #TaapseeVsTheWorld ट्विटर पर सबसे ज़्यादा ट्रेंड करने वाला हैशटैग बन गया और इसे 14.7 मिलियन से अधिक इम्‍प्रेशंस मिले। इंस्टाग्राम पर यह टीज़र तुरंत ही एक सेंसेशन बन गया और कई बॉलीवुड पैपराज़ी और एंटरटेनमेंट चैनल यह आश्‍चर्य कर रहे थे कि स्विस ब्यूटी को 54.1 मिलियन लोगों तक पहुँचाने के लिए तापसी क्‍या कर रही थीं।  


 


अपने जबर्दस्‍त टीज़र से सोशल मीडिया में हलचल मचाने के बाद, तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक आकर्षक वीडियो पोस्ट कर स्विस ब्यूटी के इनोवेटिव कैम्पेन को पेश किया। बेहद सम्‍मानित अयांका बोस इस कैम्पेन के लिए डीओपी रहीं और इसे एक्ज़ीक्यूट किया येलावी प्रोडक्शन ने। तापसी पन्नू को अपनी बेहतरीन भूमिकाओं और साहसी फैसलों के लिए जाना जाता है और वह ब्रांड की भावना को सबसे योग्य तरीके से प्रदर्शित करती हैं। वह बेबाकी से अलग-अलग शेड्स और कलर्स से खुद को संवारती हैं और सामाजिक दबाव के बावजूद खुद को अभिव्यक्त करने के लिए वो मेकअप का एक दमदार टूल की तरह इस्‍तेमाल करती हैं। यह स्विस ब्यूटी के उपभोक्ताओं की प्रतीकात्मक विशेषताएं है – मुखर होना, ऑथेंटिक होना और सफलता को अपनी शर्तों पर परिभाषित करना। वीडियो इस बात को प्रमुखता से दर्शाता है कि ब्रांड के हाई-क्‍वालिटी प्रोडक्‍ट्स की व्‍यापक रेंज कैसे लोगों को सशक्‍त बनाती है ताकि वे वैसे ही पेश आएं जैसे वो हैं और वही बनें जो वो बनना चाहते हैं। वाइब्रेंट आईशैडोज़ से लेकर बोल्ड लिप कलर्स तक, कॉस्मेटिक्स की शानदार रेंज लोगों को उनकी रचनात्मकता पेश करने और उनकी अनूठी शख्सियत दिखाने में सक्षम करती है।     


 


साहिल नायर, सीईओ, स्विस ब्यूटी, ने कहा, “हम सशक्तिकरण और खुद को अभिव्यक्‍त करने की ताकत में यकीन करते हैं और हर व्‍यक्ति की अलग पहचान का जश्‍न मनाते हैं। इस कैम्पेन के माध्यम से हम हर व्यक्ति को प्रेरित करना चाहते हैं कि वे अपने असली व्यक्तित्व को अपनाएं, निडरता से अपनी अनुपम खूबसूरती को अभिव्यक्त करें और पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने सपनों को साकार करने की कोशिश करें। स्विस ब्यूटी महज एक मेकअप ब्रांड नहीं है बल्कि यह सशक्तिकरण और खुद की खोज करने का एक प्लैटफॉर्म है। तापसी के साथ इस सफर की शुरूआत करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं और लोगों को इस आत्मविश्वास से लैस करना चाहते हैं कि वे जैसे हैं वैसे रहें, और भविष्य में वे जो बनना चाहते हैं, वैसा बनें। ”


 


तापसी पन्नू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ऐसे ब्रांड्स वाकई महत्वपूर्ण होते हैं और मायने रखते हैं जिनके पास कहने के लिए कोई कहानी होती है। स्विस ब्यूटी में यह सबकुछ और बहुत सारी अन्य चीज़ें भी हैं :  यह एकदम ज़मीनी स्तर से उठा एक ब्रांड है जिसका लक्ष्‍य मेकअप को भरोसेमंद, आरामदायक और ज़बरदस्त प्रदर्शन वाला बनाना है। मैं हमेशा से ऐसे उत्पादों की ओर आकर्षित होती रही हूँ जो उसके मूल्य से कहीं ज़्यादा योगदान देते हैं और स्विस ब्यूटी वास्‍तव में इस सिद्धांत का प्रतीक है। इसकी मेकअप रेंज विभिन्न विकल्प पेश करती है जो युवाओं और लगभग सभी उम्र के लोगों को आकर्षित करते हैं!”


 


उन्‍होंने कहा, “इस ब्रांड के साथ जुड़कर अच्छा महसूस हो रहा है और मुझे आधुनिक नजरिये से मेल खाने वाले सुंदरता के नए मानक स्थापित करने के लिए साथ मिलकर काम करने की उम्‍मीद है।”


 


कैम्पेन के तहत, स्विस ब्यूटी 25 हज़ार रिटेल टचपॉइंट्स में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक आउट ऑफ होम (ओओएच) कैम्पेन भी संचालित करेगा, और इसके साथ ही साल भर सोशल मीडिया एक्टिवेशन जारी रहेगा।

Comments