परिणीति चोपड़ा के साथ सगाई से पहले, राघव चड्ढा को पूर्व उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू द्वारा 'पहले प्यार' के बारे में बताया गया था।

 परिणीति चोपड़ा के साथ सगाई से पहले, राघव चड्ढा को पूर्व उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू द्वारा 'पहले प्यार' के बारे में बताया गया था। 


बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में आप नेता राघव चड्ढा के साथ बातचीत की और महीनों की अटकलों के बाद अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया।  शनिवार को उनके सगाई समारोह के बाद से, समारोह से कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिसमें जोड़े के खास पलों की झलक दिखाई दे रही थी।  इस बीच, राघव की संसद के एक सत्र की एक पुरानी क्लिप वायरल हो गई है, जहां उन्हें देश के पूर्व उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू द्वारा "पहले प्यार" के बारे में सिखाया जा रहा है।





वीडियो की शुरुआत चड्ढा द्वारा संसद को संबोधित करने से होती है।  भाषण समाप्त करने के बाद, नायडू को युवा राजनेता को यह कहते हुए सुना जाता है, “राघव, मेरे ख्याल से प्यार एक ही होता है ना।  एक बार, दूसरी बार, तीसरी बार, ऐसा तो नहीं होता?  नहीं ना?  पहला प्यार ही होता है।  उनका बयान सभी को फूट में छोड़ देता है और राघव शरमा जाते हैं।


राघव तब नायडू से कहते हैं, “मैं उतना अनुभवी नहीं हूं, सर।  अभी जीवन में इतना अनुभव नहीं हुआ है पर अच्छा होता है।  जितना लोगों ने समझा है..''  नायडू ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा, “पहला प्यार अच्छा होता है, वही हमेशा रहना है।  जिंदगी भर (पहला प्यार अच्छा है। यह हमेशा रहेगा ।







जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कुछ लोगों को दोनों राजनेताओं के बीच की बातचीत प्यारी लगी और कुछ ने आश्चर्य जताया कि क्या इस तरह की बातचीत संसदीय सत्रों के दौरान नियमित रूप से होती है।  वीडियो पर एक कमेंट में लिखा था, "राघव जी ब्लश बहुत बढ़िया करते हैं एकदम कॉलेज गोइंग लड़कों की तरह❤️❤️😂❤️ (राघव कॉलेज जाने वाले लड़के की तरह शरमाते हैं)।"  एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है 😍"।  एक यूजर ने लिखा, "संसद में ये बातें बी होती है.."



परिणीति और राघव ने नई दिल्ली में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सगाई की।  अपनी सगाई के बाद, परिणीति ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, “राघव और मैं पिछले कुछ हफ्तों में मिले प्यार और सकारात्मकता से अभिभूत हैं, खासकर हमारी सगाई पर।  हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं, और यह जानकर आश्चर्य होता है कि हमारी दुनिया भी हमारे मिलन से जुड़ती है।  हमने जितना सोचा था उससे भी बड़ा परिवार हमें मिल गया है।"


उन्होंने आगे कहा, "हमने जो कुछ भी पढ़ा/देखा है, उससे हम बहुत प्रभावित हुए हैं और हम आप सभी का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकते।  आप सभी हमारे साथ खड़े हैं, यह जानकर हम इस यात्रा पर निकले हैं।  मीडिया में हमारे अद्भुत मित्रों के लिए एक विशेष चिल्लाहट।  पूरे दिन वहां रहने और हमारे लिए उत्साह बढ़ाने के लिए धन्यवाद।”



Writer :- Anshu

Comments