कार्यकर्ता करें मेहनत,प्रदेश में बनेगी आप की सरकार : डा. सुशील गुप्ता

कार्यकर्ता कर रहा है ईमानदारी से मेहनत,भविष्य में आएंगे सार्थक परिणाम सामने : अमन गोयल



फरीदाबाद। राज्ससभा सांसद और आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलना और दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की ताकत को कमजोर करना घटिया राजनीति है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलना केंद्र सरकार की तानाशाही है और लोकतंत्र और सविधान की हत्या करने के लिए अध्यादेश लाया गया है। उक्त बातें उन्होंने फरीदाबाद-89 मेें जनसंपर्क अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोंधित करते हुए कहीं।

डा. सुुशील गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में 2015 में  दिल्ली के लोगों ने भारी बहुमत से 70 में से 67 सीटों के साथ अरविंद केजरीवाल को आम आदमी पार्टी की सरकार को जीताकर भेजा, उसी प्रकार पंजाब में पार्टी का वर्चस्व कायम रखने में जनता ने भरपूर सहयोग किया  इसी प्रकार आप सभी सरकार की नीतियों को लेकर किए जा रहे जनसंर्पक में आमजन को बताएं और पार्टी को हरियाण मिशन के साथ कार्य करें। क्योंकि जिस तरह से प्रदेश में राजनीति पार्टियों का हाल है उस प्रकार 2024 के चुनावों पार्टी बेहतर प्रदर्शन ही नहीं करेंगी बल्कि कई पार्टियों को किनारा करते हुए सरकार बनाएंगी। डा. गुप्ता ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वे ईमानदारी और लगन के साथ पार्टी के लिए कार्य करें,आने वाले समय में पार्टी उसके लिए बेहतर कार्य करेंगी। किसी कार्यकर्ता की मेहनत को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा।

वहीं इस क्रम में अमन गोयल ने कार्यकर्ता की तरफ से आश्वस्त करते हुए पार्टी का एक-एक  कार्यकर्ता कड़ी मेहनत के साथ पार्टी के लिए कार्य कर रहा है। जिसका परिणाम भविष्य में दिखाई देगा। इस अवसर पर ईश्वर सिंह तंवर, राजेंद्र शर्मा,धर्मवीर भड़ाना, रिंकू सैलानी, ओमपाल सिहं ठाकुर,केएस बंसल, नरेंद्र सरोहा, विनय यादव, वाईके शर्मा, प्रमोद मनोचा, मोहित गोयल, महावीर सिंह, तेजवंतसिंह बिट्टू, जीतसिंह, लखवीर हि लक्खा के अलावा सैकडों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रहीं।

---

Comments