जहां लग्जरी का मिलन होता है टाइमलेस ट्रेडिशन से एक्सपीरियन डेवलपर्स ने नोएडा में लॉन्च किए आइकॉनिक ट्विन टॉवर्स

जहां लग्जरी का मिलन होता है टाइमलेस ट्रेडिशन से एक्सपीरियन डेवलपर्स

ने नोएडा में लॉन्च किए आइकॉनिक ट्विन टॉवर्स 



 


4.76 एकड़ डबल-फ्रंट वाली जमीन पर विकसित और दिल्ली के करीब स्थित यह प्रोजेक्ट निवासियों को बेजोड़ पहुंच के साथ ही बेजोड़ कनेक्टिविटी, कम्फर्ट और सुविधा प्रदान करेगा


 


नई दिल्ली 21 अगस्त 2024: प्रत्यक्ष विदेशी निवेश से फंडेड एक्सपीरियन डेवलपर्स एक प्रीमियम रियल एस्टेट डेवलपर है और सिंगापुर की एक्सपीरियन होल्डिंग्स पीटीई लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। एक्सपीरियन डेवलपर्स ने नोएडा के सेक्टर 45 में अपने प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट एक्सपीरियन एलिमेंट्स के साथ नोएडा के रियल एस्टेट बाजार में प्रवेश करने के अपने इरादे की घोषणा की है। यह ऐतिहासिक घोषणा दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में कंपनी के विस्तार का प्रतीक है क्योंकि यह भारत के सबसे तेजी से बढ़ते शहरों में से एक में एक्सीलेंस और इनोवेशन प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराता है।


 


4.76 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट में ट्विन टावर होंगे, जिन्हें नोएडा में लग्जरी लिविंग को फिर से परिभाषित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दिल्ली से सिग्नल-फ्री एक्सेस के साथ एक्सपीरियन एलिमेंट्स अपने निवासियों के लिए बेजोड़ कनेक्टिविटी और सुविधा प्रदान करने का वादा करता है।


 


इस प्रोजेक्ट को जो चीज अलग बनाती है, वह है आधुनिक लग्जरी और प्राचीन ज्ञान का इसका अनूठा मिश्रण। दो टॉवरों को कॉस्मिक प्रिसीजन में सावधानी से जोड़ा गया है, जो एक टाइमलेस फिलोसॉफिकल परंपरा में निहित पूर्णता की खोज को संतुलित करता है। यह सामंजस्यपूर्ण दृष्टिकोण विकास के हर चरण में फैला है, जो मन को शांत करने वाले आवास बनाता है जो शरीर और आत्मा दोनों को शांति प्रदान करता है।


 


यह प्रोजेक्ट आधुनिक जीवन की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए विशाल 3 बीएचके और 4 बीएचके आवास प्रदान करती है। एक्सपीरियन एलिमेंट्स ग्रीन बिल्डिंग के लिए गृह (GRIHA) प्री-सर्टिफाइड है, जो टिकाऊ और पर्यावरण अनुकूल प्रक्रियाओं पर जोर देता है। इसके अलावा इस प्रोजेक्ट में कई सुविधाएँ भी हैं और इनमें से कई नोएडा में पहली बार दी जा रही हैं जैसे कि हर अपार्टमेंट के लिए ईवी चार्जिंग पॉइंट, किक बॉक्सिंग, पिक्कल बॉल कोर्ट, एक्टिव पेट पार्क, और कई अन्य सुविधाएँ जिनमें अन्य सामाजिक, खेल और सामुदायिक सुविधाएं शामिल हैं, जो एक सरल और अर्बन  लाइफस्टाइल प्रदान करती हैं।


 


इस परियोजना के माध्यम से एक्सपीरियन डेवलपर्स स्थानीय रियल एस्टेट विकास के लिए एक ग्लोबल पर्सपेक्टिव को शामिल करता है। नोएडा में कंपनी का विस्तार शहर की विकास क्षमता में इसके विश्वास को रेखांकित करता है और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में समझदार घर खरीदारों और निवेशकों की विकसित होती जरूरतों को पूरा करने की प्रतिबद्धता पर जोर देता है।

Comments