एमडी एवं को-फाउंडर साहिल नायर मिलाप कॉस्मेटिक्स के नाम से मशहूर मिला ब्‍यूटी को लॉन्‍च करेंगे

एमडी एवं को-फाउंडर साहिल नायर मिलाप कॉस्मेटिक्स के नाम से मशहूर मिला ब्‍यूटी को लॉन्‍च करेंगे



●     वैश्विक संदर्भ से प्रेरित और भारत में निर्मित, मिला ब्यूटी विशेष रूप से भारतीय उपभोक्ताओं की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करता है।


●     घरेलू मेकअप प्रोडक्‍ट्स के उत्‍पादन को बढ़ावा देने के लिए मानेसर में 36,000 वर्ग फुट की फैक्ट्री स्थापित की जाएगी।


●     अभी देशभर में 10,000 रिटेल काउंटर्स मौजूद हैं और साहिल नायर ने इस संख्या को दोगुना करके 20,000 तक पहुंचाने की योजना बनाई है।


 


नई दिल्ली, 23 जुलाई 2024: भारत के सबसे चहेते ब्यूटी ब्रांड्स को लॉन्च करने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने वाले, साहिल नायर अपने नए वेंचर मिला ब्‍यूटी (पहले मिलाप कॉस्मेटिक्स के नाम से मशहूर) को लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। मैनेजिंग डायरेक्‍टर एवं को-फाउंडर के रूप में, साहिल भारतीय सौंदर्य उद्योग को नए सिरे से परिभाषित करते हुए मिला ब्‍यूटी का नेतृत्व करेंगे। साहिल भारतीय उपभोक्ताओं की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए बेहतरीन गुणवत्ता वाले अभिनव और टॉक्सिन-फ्री मेकअप प्रॉडक्ट्स लेकर आएंगे।


 


साहिल ने सचिन चड्ढा और केशव चड्ढा के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की है, जो मिलाप कॉस्मेटिक्स के को-फाउंडर और डायरेक्‍टर थे, जिसका नाम अब मिला ब्यूटी हो गया है।


 


मेकअप के मामले में नए व उत्साही लोगों की जरूरतों को पूरा करते हुए यह ब्रांड उन्हें आधुनिक मेकअप के लिए जरूरी प्रॉडक्ट्स मुहैया करता है। यह प्रोडक्‍ट्स रचनात्मकता को प्रेरित करते हुए उन्हें अपने अनूठे व्यक्तित्व को व्यक्त करने में मदद करते हैं। अपग्रेडेड फॉर्मूलेशन और पैकेजिंग से लेकर कठिन टेस्टिंग के जरिए मिला ब्यूटी जबरदस्त नए अनुभव को सामने लेकर आता है, जो आपके बजट में लग्ज़री सुविधा देता है।


 


वैश्विक धारणा से प्रेरित व पूरे गौरव के साथ भारत में निर्मित, मिला ब्यूटी गुणवत्ता के सभी मानकों पर खरा उतरता है। इसने घरेलू उत्‍पादन को बढ़ाने के लिए मानेसर में 36,000 वर्ग फुट की फैक्‍ट्री स्थापित करने की योजना बनाई है। मौजूदा समय में इसके 10,000 रिटेल काउंटर्स हैं और साहिल नायर ने इस संख्या को दोगुना करके देश भर में 20,000 रिटेल काउंटर्स तक पहुंचने की महत्‍वाकांक्षी योजना बनाई है।


 


मिला ब्यूटी के मैनेजिंग डायरेक्‍टर एवं को-फाउंडर साहिल नायर ने कहा, “मिला ब्यूटी रोजाना की लागत पर खूबसूरत बढ़ाने के लिए मशहूर है। अपनी उत्‍पादन क्षमताओं का विस्तार करके और अपनी रिटेल उपस्थिति का विस्‍तार करके, हम प्रीमियम सौंदर्य उत्पादों को सभी तक पहुंचाने के लिए समर्पित हैं। उद्योग के दिग्गजों सचिन और केशव चड्ढा के साथ साझेदारी हमें आत्मविश्वास और विशेषज्ञता के साथ आगे बढ़ने में सक्षम बनाती है। साथ मिलकर, हम ऐसा मेकअप बनाना चाहते हैं जो आपसे शुरू हो और आपके व्यक्तित्व का जश्न मनाए। ‘ब्‍यूटी बिगिन्‍स विद यू’  सिर्फ हमारी टैगलाइन नहीं है; बल्कि हमारे उपभोक्ताओं से किया गया हमारा वादा है।”


 


मिला ब्यूटी के को-फाउंडर और डायरेक्टर सचिन चड्ढा और केशव चड्ढा ने कहा, “साहिल नायर के साथ यह सफर शुरू करके हम बहुत खुश हैं, क्योंकि हमने खुद को मिलाप कॉस्मेटिक्स से मिला ब्यूटी में रिब्रांड किया है। प्रीमियम उत्पादों के साथ भारत में सौंदर्य मानकों को फिर से परिभाषित करने का हमारा एक जैसा नजरिया अब और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचेगा। साथ मिलकर, हम मिला ब्यूटी को एक चहेताब्रांड बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो सभी भारतीय उपभोक्ताओं को पसंद आएगा।''


 


सुंदरता को सबकी पहुंच में लाने में 20 वर्षों से अधिक अनुभव वाले उद्योग दिग्गजों द्वारा स्थापित मिला ब्यूटी के मौजूदा पोर्टफोलियो में फेस, लिप, आई एवं नेल कैटेगरीज शामिल हैं, जिसमें प्राइमर, बुलेट लिपस्टिक, लिक्विड लिपस्टिक, कंसीलर, आई लाइनर, नेल पेंट और लिप बाम जैसे उत्पाद शामिल हैं, जिनकी कीमत 100 रुपये से शुरू होती है। सभी उत्पाद अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होंगे।


 


मिला ब्यूटी अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य रुझानों से प्रेरित उच्च गुणवत्ता वाला, ऑन-ट्रेंड मेकअप पेश करेगी, जिसे युवा भारतीय उपभोक्ताओं तक पहुंचाया जाएगा और यह उनकी जरूरतों के मुताबिक भी होगा। यह मिलाप कॉस्मेटिक्स की जबरदस्त सफलता को फॉलो करता है, जो पहले से ही ई-कॉमर्स प्लेटफार्म्‍स पर 1 करोड़ राजस्व अर्जित करने की राह पर था, और मिला ब्यूटी की रीब्रांडिंग

Comments