टीम गिरीश भारद्वाज के युवा साथियों द्वारा "स्वच्छ प्रशासन साफ सफाई बल्लभगढ़ की यही लड़ाई" के संदेश को जन-जन तक पहुँचाने के लिए "सांकेतिक_बुलेट_बाईक_यात्रा"

कल दिनांक 23/06/2024 को टीम गिरीश भारद्वाज के युवा साथियों द्वारा "स्वच्छ प्रशासन साफ सफाई बल्लभगढ़ की यही लड़ाई" के संदेश को जन-जन तक पहुँचाने के लिए  "सांकेतिक_बुलेट_बाईक_यात्रा" सैक्टर-02 स्थित तिरंगा भवन कार्यालय से कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज द्वारा झण्डा दिखा कर शुरुआत करते हुए पूरी बल्लभगढ़ विधानसभा में से यात्रा निकाली गई!


इस अवसर पर मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस नेता गिरीश भारद्वाज ने कहा कि इस यात्रा का सिर्फ एक उद्देश्य है कि अपने बल्लभगढ़वासियों को स्वच्छ प्रशासन साफ सफाई की मजबूत व्यवस्था देना! हम विपक्ष में है लेकिन जो हमारा दायित्व है जनता की आवाज उनकी समस्याएं सरकार तक पहुँचना वो हम पूर्ण ईमानदारी से निभाते रहेगें क्योंकि इस बीजेपी सरकार ने ना केवल बल्लभगढ़ की बल्कि पूरे हरियाणा की व्यवस्थाओं को चौपट कर रखा है। जिसका आधा जवाब तो जनता ने लोकसभा चुनाव में दे दिया है बाकी आगामी हरियाणा विधानसभा में इस निक्कमी बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम जनता करेगी।  और हरियाणा में जन हितैषी कांग्रेस पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनाने जा रही है।

इस मौके पर सांकेतिक बुलेट बाईक यात्रा में राजीव शर्मा, दीपक चौहान, विजय डागर, सोनू, दिनेश शर्मा, नवीन, सुनील कमल, चरण सिंह, एडवोकेट अरविंद छावड़ी, प्रदीप सैन, आदित्य शुक्ला, दीपक शर्मा, कुणाल, मुकेश शर्मा आदि सैकड़ो लोग शामिल हुए!

Comments