डॉ बत्रा'ज़® आनुवांशिक रूप से बालों के झड़ने की समस्या के लिए लेकर आए हैं दुनिया का सबसे उन्नत टारगेटड इलाज: एक्सोजेन

डॉ बत्रा'ज़® आनुवांशिक रूप से बालों के झड़ने की समस्या के लिए लेकर आए हैं दुनिया का सबसे उन्नत टारगेटड इलाज: एक्सोजेन



 मुंबई- दुनिया की सबसे बड़ी होम्योपैथिक क्लीनिक चेन, डॉ बत्रा'ज़® हेल्थकेयर एक्सोजेन के लॉन्च के साथ एक अनूठा आविष्कार लेकर आए हैं। महिलाओं तथा पुरुषों के बालों के टारगेटेड उपचार के लिए यह एक्सोसोम-आधारित इलाज है। बालों के आनुवांशिक रूप से झड़ने की समस्या का निराकरण करने के लिए एक्सोसोम-आधारित फॉर्मूलेशन लाया गया है।


 


200 करोड़ कोशिकाओं के एक दमदार फॉर्मूले का इस्तेमाल करके एक्सोजेन, बालों को पुन: उगाने का एक अत्याधुनिक उन्नत तरीका है। केवल तीन महीनों में ही स्पष्ट परिणाम मिलने का साक्ष्य मिला है। बालों को प्राकृतिक रूप से पुन: उगने के लिए यह स्टेम कोशिकओं को प्रेरित करता है, फॉलिकल्स को पोषण देता है, सिर की त्वचा की सूजन कम करता है और मजबूत व घने बालों के लिए रक्तसंचार को बेहतर बनाता है। इस प्रक्रिया के दौरान सिर की त्वचा पर फैक्टर युक्त एक्सोसोम्स को छोड़ा जाता है, जोकि वहां से हटकर बालों की क्षतिग्रस्त कोशिकाओं पर टिक जाता है, गहराई से अवशोषित होकर बालों को बढ़ने तथा हील होने के लिए जरूरी पोषक तत्व पहुंचाना शुरू कर देता है।  


 


लॉन्च के बारे में अपनी राय व्यक्त करते हुए डॉ. अक्षय बत्रा, वाइस-चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, डॉ बत्रा'ज़® हेल्थकेयर व ट्राइकोलॉजिकल सोसाइटी ऑफ लंदन (यूके) के पहले भारतीय अध्यक्ष, का कहना है, “एक्सोजने को पेश करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। एक्सोसोम-आधारित यह दुनिया का सबसे उन्नत बालों का उपचार है। यह टारगेटेड थैरेपी व नया जीवन देने वाली दवा, बालों को फिर से उगाती और फॉलिकल्स को तरोताजा करती है। एक्सोजेन तेजी से अपना काम करता है,जिससे काफी अच्छे परिणाम मिलते हैं, भले ही रोगी को बालों के झड़ने की अनुवांशिक समस्या हो। डॉ बत्राज में हम बेहतर से बेहतर उपचार देने और रोगियों को संतोषजनक परिणाम देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।“


 


एक्सोजेन उपचार, समूचे भारत और दुबई के सभी डॉ बत्रा'ज़® क्लीनिक में उपलब्ध होगा। इसमें पैसे वापसी की भी गारंटी* मिलेगी। एक्सोजेन के बारे में और अधिक जानकारी पाने और कंसल्टेशन बुक कराने के लिए, www.drbatras.com पर जाएं या फिर अपने नजदीकी क्लीनिक से संपर्क करें।

Comments