2023 में फरीदाबाद के चमकते सितारों में से एक हैं फरीदाबाद के रहने वाले युवा बिजनेसमैन मोहित चौधरी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

2023 में फरीदाबाद के चमकते सितारों में से एक  हैं फरीदाबाद के रहने वाले युवा बिजनेसमैन मोहित चौधरी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।



मोहित चौधरी क्यूपे के डायरेक्टर है और बहुत ही कम उम्र में देश विदेश तक शहर का नाम रोशन किया हैं। कोविड महामारी के समय करोड़ों की कंपनी बंद हो जाने के बाद भी हिम्मत नही हारी और एक नया प्लेटफार्म क्यूपे बना दिया जिसने प्रधानमंत्री जी के डिजिटल भारत कैंपेन को बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई हैं।क्यूपे के माध्यम से लाखो लोगो को अपने बिजनेस को ऑनलाइन करने में मदद मिली हैं।

क्यूपे के प्लेटफार्म(www.goqpe.com) से कोई भी अपने बिजनेस के लिए आसानी से ईकॉमर्स वेबसाइट बना सकता हैं।जिसमे किसी भी कोडिंग की जानकारी की आवश्यकता नहीं होती।और आप एक ही प्लेटफार्म से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल्स की मदद से अपनी मार्केटिंग भी कर सकते हैं।जिससे आप भारत के साथ साथ विदेशो में भी अपना सामान बेच सकते हैं।इस प्लेटफार्म की मदद से देश का किसान भी अपने खेतो में उगाए गए ऑर्गेनिक फल व सब्जियों को देश के कोने कोने तक बेच रहा हैं।

भारत सरकार के "MSME India Awards" में क्यूपे को "Best Tech Startup of the Year 2023" से सम्मानित किया गया।

Comments