सेन्स स्मार्ट टीवी ने फ्लिपकार्ट पर सबसे तेज वृद्धि वाले टीवी ब्रैंड्स में अपनी ख़ास पहचान बनाई

सेन्स स्मार्ट टीवी ने फ्लिपकार्ट पर सबसे तेज वृद्धि वाले टीवी ब्रैंड्स में अपनी ख़ास पहचान बनाई  


नई दिल्ली, दिसम्बर 12, 2023 : आधुनिक टेक्नोलॉजी-प्रेरित टेलीविज़न ब्रैंड, सेन्स स्मार्ट टीवी ने भारत के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर हाल में अपने जबरदस्त सेल्स परफॉरमेंस की घोषणा की। ब्रैंड ने मुख्यतः यूएचडी और क्युएलईडी मॉडल्स के लिए भारी माँग की बदौलत अपने ऐव्रेज सेलिंग प्राइस (एएसपी) में शानदार बढ़ोतरी दर्ज की है। अपने ग्राहकों की विविध ज़रूरतें पूरी करने के लिए इस ब्रैंड ने अपना प्रोडक्ट लाइन-अप विस्तारित किया है और 15 अलग-अलग एसकेयू में 32 इंच से लेकर 65 इंच तक के टेलीविज़न की व्यापक रेंज ऑफर कर रहा है। यह वृद्धि बड़े आकार के टीवी मॉडल्स के प्रति उपभोक्ताओं की पसंद में उल्लेखनीय बदलाव का संकेत है।

लोकप्रियता में इस ब्रैंड की धुआँधार वृद्धि में इनोवेशन और बेमिसाल प्रोडक्ट ऑफरिंग्‍स की डिलीवरी के प्रति इसकी अडिग वचनबद्धता का योगदान है। सेन्स स्मार्ट टीवी ने अपनी सबसे अलग बेशुमार खूबियों की बदौलत भारतीय उपभोक्ताओं के दिलों में तेजी से जगह बनाई है। इन टेलीविज़न को आधुनिक, तकनीक के जानकार ग्राहकों के लिए सावधानीपूर्वक डिजाईन किया गया है।

प्रमुख ग्राहकों के साथ अपने सम्बन्ध को मजबूत करने और ब्रैंड के रिकॉल में बढ़ोतरी करने के लिए सेन्स ने रियल-लाइफ बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख के साथ साझेदारी की है और उन्हें अपना ब्रैंड एम्बेसडर बनाया है। इस डाइनैमिक जोड़ी से इस ब्रांड की डाइनैमिक मिलेनियल आबादी के साथ जुड़ने और बाज़ार में टिकाऊ प्रभाव पैदा करने की दृष्टि की झलक मिलती है।

फ्लिपकार्ट पर सेन्स स्मार्ट टीवी की सफलता की प्रेरक खूबियाँ : 

यूएसए में डिजाईन किया गया, भारत में बना : 

सेन्स स्मार्ट टीवी में अमेरिकन काबिलियत और भारतीय मैन्युफैक्चरिंग उत्कृष्टता का संयोजन है, जिससे इन टेलीविज़नों की उच्चतम गुणवत्ता और परफॉरमेंस का मानदंड सुनिश्चित होता है। यह अद्वितीय मिश्रण क्वालिटी और परफॉरमेंस दोनों की चाहत रखने वाले ग्राहकों की पसंद से मेल खाता है।

नवीनतम गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम : 

लगातार विकसित हो रहे डिजिटल परिदृश्य के साथ तालमेल बिठाते हुए, सेन्स स्मार्ट टीवी नवीनतम गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है और यूजर्स को अनगिनत कंटेंट एवं ऐप्लिकेशनों की सुलभता के साथ-साथ बाधारहित और यूजर-फ्रेंडली इंटरफ़ेस प्रदान करते हैं।

डॉल्बी ऐटमस  के साथ ऑडियो टेक्नोलॉजी : 

सेन्स स्मार्ट टीवी डॉल्बी ऐटमस टेक्नोलॉजी के द्वारा आपका ऑडियो अनुभव उन्नत करते हैं। इन टीवी से आप अपने मनपसंद मूवीज और शोज की दुनिया में सुस्पष्ट साउंड का आनंद उठा सकते हैं।

उन्नत पैनल टेक्नोलॉजीज - लूमिसेन्स और फ्लूरोसेन्स : 

सेन्स स्मार्ट टीवी में अत्याधुनिक लूमिसेन्स और फ्लूरोसेन्स पैनल टेक्नोलॉजीज लगी है जिससे आपको बेमिसाल विज़ुअल क्वालिटी मिलती है। फ्लूरोसेन्स कलर की शुद्धता और कंट्रास्ट को बेहतर बनाने के साथ आपकी आँखों को सुरक्षा प्रदान करता है। लूमिसेन्स प्रभावशाली 4के क्वालिटी के लिए क्वांटम डॉट्स और एआई का प्रयोग करता है और आपकी आँखों के आराम का विशेष ख्याल करता है। डॉल्बी विज़न सिनेमेटिक अनुभव बढ़ाता है। सेन्स स्मार्ट टीवी विसूअल उत्कृष्टता की नई परिभाषा का पर्याय है।

बेज़ल-लेस डिजाईन : 

सेन्स स्मार्ट टीवी की डिजाईन पतली और बेज़ल-लेस है, जो न केवल आपने लिविंग स्पेस की सुन्दरता बढ़ाती है, बल्कि स्क्रील रियल एस्टेट को अधिकतम करके एक विस्तृत और निर्बाध व्यूईंग अनुभव भी प्रदान करती है।

2 वर्षों की पैनल वारंटी : 

2 वर्षों की विस्तारित पैनल वारंटी के साथ, जिसमें उत्पाद पर 1 वर्ष की कम्प्रीहेंसिव वारंटी और पैनल पर 1 वर्ष की अतिरिक्त वारंटी शामिल हैं, सेन्स स्मार्ट टीवी ने टिकाऊ क्वालिटी और परफॉरमेंस वाले उत्पाद प्रदान करने की अपनी वचनबद्धता मजबूत की है।

सम्मानार्थ सदस्यता (कम्प्लिमेंटरी मेम्बरशिप) : 

उपभोक्ताओं के लिए सीमित अवधि के लाभ रूप में सेन्स अपने प्रत्येक सेन्स टीवी के साथ टाइम्स प्राइम का एक समानार्थ वार्षिक सदस्यता ऑफर कर रहा है।

राष्ट्रव्यापी सेवा : 

सेन्स स्मार्ट टीवी 550 से अधिक सर्विस सेंटरों और पिन कोड वाले 19,000 स्थानों के साथ सम्पूर्ण भारत में मिलते हैं। इसके अलावा, हम आपके लिए परेशानी रहित अनुभव सुनिश्चित करने के लिए ऑन-साईट सर्विस और फ्री इंस्टालेशन एवं डेमो की सुविधा प्रदान करते हैं। यह देश भर में ग्राहकों के लिए उच्च कोटि के उत्पादों और समर्पित सपोर्ट की गारंटी है। सेन्स की डायरेक्टर, विधि जैन ने इस उपलब्धि पर कहा कि, “फ्लिपकार्ट पर असाधारण ट्रैक्शन देखकर हम रोमांच का अनुभव कर रहे हैं। यह उपलब्धि अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी, इनोवेटिव डिजाईन और शानदार वैल्यू प्रदान करने के प्रति हमारी अडिग वचनबद्धता का प्रमाण है। हम अपने ग्राहकों के ट्रस्ट और सपोर्ट के लिए आभारी है, और टेलीविज़न इंडस्ट्री में मानदंड ऊँचा करने के प्रति अपना समर्पण बरकरार रखेंगे।”

फ्लिपकर्ट के वाईस प्रेसिडेंट - इलेक्ट्रॉनिक्स, एप्लायंसेज, और प्राइवेट ब्रैंड्स, जगजीत हरोड़े ने कहा कि, “देश के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस के रूप में ग्राहकों की विकसित होती पसंद पूरी करने के प्रति फ्लिपकार्ट अपने कमिटमेंट में अडिग है, जो इसके प्लैटफॉर्म पर व्यापक बजट-फ्रेंडली विकल्पों की पेशकशों के माध्यम स्पष्ट होता है। सेन्स स्मार्ट टीवी के साथ सहयोग से हमारी प्रोडक्ट रेंज का विस्तार हुआ है और उपभोक्ताओं के लिए डिजिटल अनुभव में वृद्धि हुई है। भारत को वैल्यू ऑफर करने के लिए यह सहयोग सम्पूर्ण भारत में ग्राहकों को सशक्त बनाने के हमारे विज़न से बिलकुल मेल खाता है।

सेन्स टीवी होम एंटरटेनमेंट में क्रांतिकारी बदलाव कर रहा है। अपने 15 टेलीविज़न मॉडल्स की व्यापक रेंज के साथ यह 32 इंच से लेकर 65 इंच तक की स्क्रीन साइज़ प्रदान करता है। द बिग बिलियन डेज के दौरान महज 6,999 रुपये (19,999 रुपये की एमआरपी पर रियायत के साथ) और क्युएलईदी टीवी के लिए 29,999 रुपये से आरम्भ कीमत के साथ सेन्स टीवी आसान कीमत पर अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करता है। बाज़ार में इस ब्रैंड की मजबूत मौजूदगी है। इसकी मौजूदगी फ्लिपकार्ट पर शानदार 4+ रेटिंग के द्वारा और मजबूत हुई है, जो इसकी क्वालिटी और ग्राहक संतुष्टि का प्रमाण है।


Comments