द हेजलनट फैक्टरी ने दिल्ली में खोली अपनी 8वीं शाखा

द हेजलनट फैक्टरी ने दिल्ली में खोली अपनी 8वीं शाखा



लखनऊ में अपनी बढ़ती हुई सफलता को मद्धे नज़र रखते हुए, द हेजलनट फैक्टरी दिल्ली के लोगों को स्वादिष्ट खाद्य सुखों के साथ सेवा देने के लिए उत्साहित है।  



17 अक्टूबर 2023: द हेजलनट फैक्टरी, नवाबों के शहर से प्रसिद्ध कैफे, जो अपने उच्च गुणवत्ता वाले खाद्य सुखों को उचित दामों पर प्राप्त कराने के लिए प्रसिद्ध है, दिल्ली में अपने पहले आउटलेट के खुलने की सुखद सूचना देते हुए काफी उत्सुक है। इस नए स्थान को शहर के दिल के किनारे, पंजाबी बाग क्लब रोड़ पर स्थित है, यह नया आउटलेट कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन है, क्योंकि यह राजधानी के जाने माने फ़ूड हब में खोला गया है।  


द हेज़लनट फैक्ट्री की लखनऊ में पहले से ही एक बड़ी प्रतिष्ठा है, वहाँ यह यूपी के सबसे बड़ा बेकरी किचन के रूप में जाना जाता है। दिल्ली वासियों द्वारा मिलने वाले ऑनलाइन ऑर्डर्स की बढ़ती संख्या को मद्धे नज़र रखते हुए कंपनी ने दिल्ली में अपना आउटलेट खोलने का निर्णय लिया।  


2,500 वर्ग फीट तक फैले इस आउटलेट में विभिन्न खंडों और खाद्य स्थानों के लिए पर्याप्त जगह है, जो यूरोपीय डिज़ाइन और आर्किटेक्चर को मिलाकर एक समेकित और श्रेष्ठ भोजन अनुभव बनाने के योगये है। यह आउटलेट एक बार में 60 मेहमानों को आराम से समायोजित कर सकता है, इसी के साथ यह एक आरामदायक और आमंत्रित माहौल प्रदान करता है, ताकि वह खाने का आनंद आराम से ले सकें।  


पंजाबी बाग क्लब रोड पर स्थित, नए आउटलेट के लिए स्थान के रणनीतिक चयन का विचार, कंपनी के दृष्टिकोण के साथ बिल्कुल मेल खाता है। यह क्षेत्र एक प्रसिद्ध फ़ूड हब है जो अपने खाद्य संस्कृति के लिए जाना जाता है।  यहां कई प्रशंसित रेस्टोरेंट और भोजनालय भी स्थित हैं। कंपनी मानती है कि इस फ़ूड हब में उसकी मौजूदगी खाद्य प्रेमियों और श्रेष्ठगणों के साथ समर्थन करेगी जो इस स्थल पर जाते हैं। और इसके साथ ही, पंजाबी बाग क्लब रोड का जीवंत माहौल और यहाँ पोहचने के लिए आसानी से मिलने वाले साधनो की सुविधा द हेजलनट फैक्टरी के आउटलेट के लिए सही चयन है, जो उसके प्रिय ग्राहकों के लिए उत्तम सुविधा सुनिश्चित करता है।



लांच पर बोलते हुए, हेज़लनट फैक्ट्री के संस्थापक अंकित साहनी ने कहा, “हम हेज़लनट फैक्ट्री को दिल्ली में लाकर रोमांचित हैं। शहर की जीवंत और तेज़ गति वाली जीवनशैली हमारी कंपनी के मिशन से पूरी तरह मेल खाती है। दिल्लीवासी अच्छे भोजन के प्रति अपने प्रेम के लिए जाने जाते हैं, और वे हमारे द्वारा प्रदान किए जाने वाले स्वादों और पाक उत्कृष्टता के मिश्रण की सराहना करते हैं। चाहे वह चलते-फिरते पेशेवर हों जो त्वरित लेकिन स्वादिष्ट भोजन चाहते हों या परिवार जो यादगार भोजन अनुभव की तलाश में हों, द हेज़लनट फैक्ट्री दिल्ली की विविध भोजन संस्कृति में सहजता से फिट बैठती है। हम उन लोगों को अपनी असाधारण पाक कृतियों की पेशकश करने के लिए उत्सुक हैं जो इस शहर को अपना घर कहते हैं।


हेज़लनट फ़ैक्टरी की खासियत उसका समर्पण है, ये अपने ग्राहकों को बहुत सारा पैसा खर्च कराए बिना बेहतरीन भोजन का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं । ये फैंसी मिठाइयाँ, कुकीज़, स्नैक्स, विशेष कॉफी और अन्य बहुत से प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों की पेशकश करने में वास्तव में गर्व महसूस करते हैं, और इनका स्वाद हमेशा की तरह अद्भुत रहा है। 



द हेज़लनट फैक्ट्री पंजाबी बैग के आउटलेट खोलने के साथ, दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र के अन्य भागो में आउटलेट खोलने पर भी काम कर रहे हैं। इनका फोकस सिर्फ स्टोर्स खोलने पर नहीं बल्कि अपने स्वादिष्ट  व्यंजनों को दिल्लीवासियों तक पोहचाना है।

Comments